Monday, October 12, 2020

धन्यवाद,आभार

धन्यवाद,आभार।।
ग्राम पंचायत सिदडियास वासियों को मेरा कोटि कोटि प्रणाम और वंदन।।
ग्राम पंचायत सिदड़ियास के सभी मतदाताओं और  मेरे सभी प्यारे साथी भाइयो, बड़े बुजुर्गो, माता, बहनो,, का बहुत-बहुत धन्यवाद ।आप सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा जो मुझे गोपाल जाट(बरजी देवी जाट) प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग और स्नेह,आशीर्वाद मिला उसके लिए आप सभी का आभारी रहूंगा।मैं हमेशा आप लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा ,आप सभी का विश्वास बनायें रखूंगा।मेरे संघर्ष में कोई कमी नही रखूंगा इंसान हूँ जाने अनजाने में गलती हो सकती है।लेकिन गलती को अवगत कराना आप सभी का काम होगा।ये जीत आप सभी की जीत ,ये जीत मेरी नही है।आप सभी की आशाओ और विश्वास की जीत है।
*मेरे हौसलों के पंखों में उड़ान है।*
*मेरी मंजिल तो हमेशा आसमान  है*
*कभी नही रूखे मेरे कदम इस सफ़र से*
*आप सभी का सहयोग ही मेरी पहचान है*

पुनः एक बार फिर से 
आप सभी के सहयोग के लिए बहुत बहुत आभार।
                  आपका अपना
                       गोपाल जाट
 ग्राम पंचायत सिदड़ियास
🙏🙏🙏🙏🙏🙏

No comments:

Post a Comment