Friday, September 30, 2022

लविश


मेरे प्यारे भांजे( लविश ) ,
आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई और आकाश भर बधाई ! ये दिन आपके के विशेष खास है । ठीक आज ही के दिन एक साल पहले आप इस दुनिया मे आये थे और हम मामा बन गए थे । इस दुनिया में ईश्वर ने सबसे बड़ा उपहार हमारे परिवार को दिया था । आज आपका ये पहला जन्मदिन है । ईश्वर से मैं आपके लिए दुनिया की सारी खुशी मांगता हूँ । ईश्वर आपको नेक रास्ते पर रख कर जिंदगी में कामयाबी के शिखर पर ले जाए ।आपको हमेशा उत्तम स्वास्थ्य दे ।आपको जग की सारी खुशियाँ मिले ।

तुम घर , आँगन , परिवार की मुस्कान हो ।
अभी तो हर सपनों को बड़ी उड़ान हो ।
जीवन रस्ते तुम्हारे हरदम सुगम हो ,
नन्ही सी कली में छोटी सी जान हो ।।



 सारी खुशियों का तुम ही उपहार हो।
इस बचपन के सपनों के किरदार हो।
 तुम से महकता रिश्तों का ये बंधन ,
 नन्हें से छोटे तुम भी परिवार हो।।
 

 
 जगमगाती रौशनी आसमान का तारा है।
सारी खुशिया जो देता वो वही दुलारा है।
मेरी जिंदगी भी जिससे सदा ही खुश रहती,
मेरा भांजा मेरा लाडला और प्यारा है।

:-मोहित जागेटिया

No comments:

Post a Comment