Wednesday, July 10, 2019

रेखा

पहली मुलाकात 1-7-2019
पहली बात कॉल पर 9-7-2019
सगाई 11-7-2019

मेरे  सच्चे  प्रेम  की तुम सच्ची कहानी बनोगी।
मेरे ह्रदय की धड़कनों पर तुम निशानी बनोगी।
मेरे  ह्रदय  के  द्वार  तुम्हारे  लियें  तैयार  है,
मैं  तुम्हारा  राजा  तुम  अब  मेरी  रानी बनोगी।।

तुम मेरे नाम हो गयें मैं तुम्हारे नाम हो गया।
बन कर तुम मेरी सीता मैं तुम्हारा राम हो गया।
जिंदगी के सफर में अब तुम्हारा ही साथ रहेगा,
तुम मेरी राधा रुक्मणि मैं तुम्हारा श्याम हो गया।।

जिंदगी के सफर की शुरुआत लिख रहा हूँ।
हुई जो बात उसे मुलाकात लिख रहा हूँ।
देखे थे  मैने  वो  जो  भी  हसीन  सपने,
आज उसी को दिन वाली रात लिख रहा हूँ।।

वो मुझसे प्यार करती है मैं उससे प्यार करता हूँ।
ये उसकी दी हुई मोहब्बत मैं स्वीकार करता हूँ।
जीवन सफर में मिला मुझे उनकी मोहब्बत का साथ
अब उनका साथ ले कर मैं जीवन को पार करता हूँ।।
मोहित जागेटिया

ह्रदय की धड़कनों में बस तुम्हारा ही प्यार है।
तुम्हारी  दुनिया  मे  बसा  मेरा  ये  संसार  है
मेरी चाहत की दुनिया मे तुम्हारा ही हक है,
तुम्हारे  संग  रहूं  तुम्हारा  ही  इंतजार  है।।
मोहित जागेटिया

बदलते मौसम की बदलती चाहत है।
आबाद दिल की तोड़ी सी शरारत है।
ये  रिश्ता  जन्मों  के  बंधन  से  बंधा,
संग  हमारा  बन्धन  ये मोहब्बत  है।।
मोहित जागेटिया


No comments:

Post a Comment