Wednesday, January 1, 2020

नव वर्ष 2020



जो हाल तुम्हारा है मेरा वो हाल है।
तुम्हारा मेरा एक ही तो ये ख्याल है।
आज तुम भी मेरे लिए हर पल वो ही तो,
जो कल था मेरा तो वो ही नया साल है।।

नव वर्ष पर नया आगाज करेंगे।
जो कल नही हुआ वो आज करेंगे।
सबका दामन खुशियों से भर जाए,
ऐसा सबके दिल पर राज करेंगे।।
मोहित जागेटिया

कुछ यादों को मैने सजाया है
सबसे दिल का रिश्ता बनाया है,
2019 की यादें हमेशा याद रहेगी,
इन यादों में भी सकून पाया है।।


बिता समय कुछ यादों को छोड़ कर जाएगा ,
जो बातें छूट गई वो नव वर्ष  लाएगा ।
न तो दिन , न ही रात बदलेगी , बदलेगा तो ,
ये नव वर्ष हमारे विचारों से आएगा ।।


नई उम्मीद नई सोच और नयें विश्वास के साथ नव वर्ष
2020 की आपको को मेरी और मेरे परिवार की और से
हार्दिक शुभकामनाएँ।।
सबके दिल में फूल खिल जाए , न कोई मलाल हो ,
अंतर्मन में भेदभाव मिट जाए सबका ख़्याल हो ।
नव वर्ष पर मेरी सबको ये ही शुभकामनाएँ ,
सबके घर खुशियों की बारिश हो वो नया साल हो ।।

-- मोहित जागेटिया

No comments:

Post a Comment