Thursday, June 4, 2020

जन्मदिन का आभार

आभार, धन्यवाद कोटिशः प्रणाम 🙏🙏

वैसे तो जन्मदिन हर व्यक्ति के लिए महत्पूर्ण होता है।ये जीवन का एक पर्व होता है। और ये पर्व हर वर्ष आता है। जिससे वह हर वर्ष मनाता है और ईश्वर का शुक्रिया अता करता हैं कि उसने यह मनुष्य जीवन दिया और निर्बाध एक वर्ष और पूर्ण हुआ। 
जन्मदिवस के इस खास अवसर पर आप सबके द्वारा मुझे
Whatsapp, facebook,sms or कॉल पर आज जन्म दिवस की लगातार मिल रही बधाइयों के लिए सभी आत्मीय-स्नेहिल प्रेमियों व जागेटिया परिवार के सदस्यों का बहुत-बहुत आभार।साथ ही ईश्वर का  कोटि-कोटि प्रणाम जिन्होंने मुझे इस योग्य चुना है।उन सब साथियों का तहदिल से शुक्रिया जिन्होंने मेरे मुस्किल समय में मेरा साथ दिया।मेरे माता-पिता, गुरूजनों, परिवार के लोगों, रिश्तेदारों और दृश्य-अदृश्य सभी साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद और प्रणाम।
 प्रिय जनों की अनंत आकाश भर शुभकामनाएँ एवं बधाइयों ने इसे उत्सव में बदल दिया। मैं आप सब के इस अथाह स्नेह को देख कर अभिभूत हूँ। मेरे शब्दकोष में आपका धन्यवाद व्यक्त करने हेतु जैसे शब्दों का अकाल सा पड़ गया है। मैं आपके इस स्नेह के लिए कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आप के इस प्रेम को कोटिशः प्रणाम करता हूँ। आप सभी का हृदय की अंतःकरण से बहुत बहुत आभार एवं अभिनंदन ❤️❤️💐💐💐 🙏🙏🙏 
*"मिला जो प्यार आपका,दिल से है स्वीकार।*
   *स्नेह प्रेम हर पल रहें,करता हूँ आभार।।"*

 आपका प्रिय जनों का स्नेह, बड़ों का आशीर्वाद, एवं मित्रों का साथ सदैव बना रहेगा इसी आशा में आपका अपना

No comments:

Post a Comment