Saturday, October 5, 2019

स्नेह आभार पत्र जन्मदिवस

स्नहे आभार,
जन्मदिवस के इस खास अवसर पर आप सबके द्वारा मुझे
Whatsapp, facebook,sms or कॉल पर आज जन्म दिवस की लगातार मिल रही बधाइयों के लिए सभी आत्मीय-स्नेहिल प्रेमियों व परिवार के सदस्यों का बहुत-बहुत आभार। साथ ही ईश्वर का  कोटि-कोटि प्रणाम जिन्होंने मुझे इस योग्य चुना है।उन सब साथियों का तहदिल से शुक्रिया जिन्होंने मेरे मुस्किल समय में मेरा साथ दिया।मेरे माता-पिता, गुरूजनों, परिवार के लोगों, रिश्तेदारों और दृश्य-अदृश्य सभी साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद और प्रणाम।
ये दिन मेरे लिए और मूल्यवान हो जाता है।जब आप सब अपने मूल्य समय से मेरे लिए समय निकाल कर बधाई देते हो क्योंकि ये समय का ही तो चक्कर है जो चल रहा है और जीवन की उम्र को आगे बड़ा रहा है।जीवन के हर पल को नया बना रहा है।ये ही तो उम्र का दौर आगे बड़ा रहा है।

*"जो प्यार मिला आपका,दिल से है स्वीकार।
   स्नेह प्रेम हर पल रहें,करता हूँ आभार।।"*
               *मोहित जागेटिया*

No comments:

Post a Comment