Wednesday, February 13, 2019

वेलेन्टाइडे

बस तेरी धड़कनों पर मैं अपना प्यार लिख दूँ।
जहाँ  बसेरा  हो वही पर  मैं ये संसार लिख दूँ।
हमेशा  तेरा  मेरा  साथ  हो  जन्म  जन्म  का,
हर जन्म में तुमको मैं अपना हकदार लिख दूँ।।

मुझे  अंदर  से  भी  जो  देख ले वो नकाब हूँ।
देख कर पढ़ ले मुझे हर सवाल का जवाब हूँ।
मेरी  इस  जिंदगी  की  राह  कैसी  भी हो पर,
मैं  काँटों  के  बीच  रह कर महकता गुलाब हूँ।।

तेरी  हर  धड़कन  को  मेरी  सासों  में  बसा  दूँ।
आज  तुम्हें  अपना  बना हर ख्वाबों में सजा दूँ।
प्रिय इस जीवन का सफर कब रुख जाए पता नही
इसलिए  सासों  में बस  कर  तुमको  गले  लगा दूँ।।

तुम्हारी  दोस्ती  का  मैं  आज  दीदार कर लूँ।
हर धड़कनों को छू कर तुम्हें स्वीकार कर लूँ।
तुम्हारे  ही  ख्वाबों  को  मेरे दिल मे रख कर,
तुम्हारी हर धड़कन से मैं आज प्यार कर लूँ।।

तू मेरी है बस मेरी रहना तेरा ही प्यार चाहियें।
तेरी नजरों से जुल्फों तक तेरा ही दीदार चाहियें।
ना चाँद सितारें नही फूल बहारें न शोहरत चाहियें,
जहाँ पर रहती हो हमारी दुनिया वो संसार चाहियें।
मोहित जागेटिया

बस तुम्हारे ही प्यार की अब प्यास है।
इस दिल मे तुम्हारी ही मुझे आस है।
जब भी देखता हूँ तुमको समझता हूँ,
चॉकलेट जितनी ही तुम में मिठास है।
मोहित जागेटिया

वादा है मेरा हमेशा साथ निभाहूँगा ।
तेरे हर दर्द,मुसीबत में साथ आहूँगा।
मेरी इस जिंदगी का सफर कैसा भी रहें,
पर तेरे लियें हमेशा मैं मुस्कराहूँगा।।

मैं तुम्हारे हर नाम को छू लूँ।
तुम्हारे हर पैगाम को छू लूँ।
तुम्हारी धड़कनों में रहता हूँ,
तेरी सासों के जाम को छू लूँ।।

No comments:

Post a Comment